viral video in Pratapgarh MLA Ramlal Meena dance Social Media Dotasara | प्रतापगढ़ में वायरल वीडियो से राजनीतिक हवाएं तेज, विधायक रामलाल मीणा का डांस बना चर्चाओं का कारण

Pratapgarh: जिले के धरियावद विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव (by-election) होने वाले हैं. इस चुनाव का असर जिले सहित जयपुर में भी देखने को मिल रहा है. प्रतापगढ़ जिले में इन दिनों एक वायरल वीडियों (Viral Video) ने लोगों के बीच राजनीतिक हवाओं को तेज कर दिया है. चुनाव में अपना भाग्य आजमाने के लिए धरियावद विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस (BJP And Congress) की ओर से कई नेता कतार में लगे हुए है. 

यह भी पढ़ें- फर्जी परीक्षार्थी बैठाने के मामले में नया खुलासा, पुलिस ने Dungarpur में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इन सब में सबसे बड़ा नाम प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा की पत्नी इंद्रा मीणा (Indra Meena) का नाम है, जो इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है. इसकी मुख्य वजह यह है की इन दिनों सचिन पायलेट (Sachin Pilot) के द्वारा कांग्रेस में लाए गए रामलाल मीणा की नजदीकियां सूबे के मुख्यमंत्री (Chief Minister) से सबसे अधिक है. इसकी बड़ी वजह भाजपा के गढ़ माने जाने वाली प्रतापगढ़ विधानसभा में 35 साल से राज कर रही भाजपा के किले को ढहा कर रामलाल मीणा ने यहां से जीत हासिंल की है.

हालांकि धरियावद (Dhariyawad) के पूर्व विधायक शुरू से ही गहलोत के खेमे में रहे हैं और वह इस बार भी अपनी टिकट का दावा भी कर रहे है. लेकिन इन दिनों सोशल मिडिया (Social Media) पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) के जन्मदिन की पार्टी में विधायक रामलाल मीणा का डांस काफी चर्चाओं का कारण बना हुआ है. इसके पीछे की वजह है धरियावद विधानसभा के उपचुनाव सोशल मिडिया पर कांग्रेस के कार्यकर्त्ता इस डांस को धरियावद से विधायक मीणा की पत्नी इंद्रा मीणा से जोड़ कर खूब वायरल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 50 लाख रुपये के लिए शाहरुख ने किया अपहरण, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

प्रतापगढ़ के बाद धरियावद में पत्नी इंद्रा मीणा के साथ विधायक रामलाल मीणा की सेंदमारी से कांग्रेस (Congress) के कुछ नेताओं को छोड़ कर कांग्रेस के बाकी कार्यकर्त्ता प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा के समर्थक में देखे जा रहे हैं. इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है की चुनाव की घोषणा के ठीक बाद धरियावद से बड़ी तादात में कांग्रेस समर्थक विधायक राममलाल मीणा के पास पंहुच कर इंद्रा मीणा को धरियावद से चुनाव लड़वाने की पेशकश करते है. 

यह भी पढ़ें- Udaipur: उपचुनाव के लिए बज चुकी रणभेरी, राजनीतिक दलों की पूरी हुई तैयारियां

धरियावद में विधायक रामलाल मीणा (Ramlal Meena) के चुनाव से पहले लगातार दौरों से भी इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था. लेकिन अब डोटासरा के जन्मदिन पर जमकर नाच रहे विधायक रामलाल मीणा की ओर से भी इशारों-इशारों में धारियवाद विधानसभा की ओर इसारा कर दिया है. अब देखना यह होगा की चुनाव में क्या एक बार फिर से विधायक रामलाल मीणा पर गहलोत (Ashok Gehlot) अपना भरोसा जताते हैं या फिर चुनाव में टिकट को लेकर एक बार फिर सियासी उथलपुथल देखने को मिलती है.   
Report- Vivek Upadhyay