Top 5 Bollywood News of 28 September 2021 ranbir kapoor and lata mangeshkar celebrated their birthday शमशेरा के लिए रणबीर का लुक out, 22 साल बाद सामने आया लता मंगेश्‍कर का गाना

bollywood trending news, bollywood latest news


Bollywood news&nbsp

मुख्य बातें

  • रणबीर कपूर ने मनाया अपना 39वां जन्‍मदिन
  • शाहरुख और दीपिका जल्‍द स्‍पेन होंगे रवाना
  • विशाल भारद्वाज और गुलजार ने लता मंगेश्‍कर को दिया खास तोहफा

Bollywood News 28 Sept 2021: बॉलीवुड के लिए आज के दिन दो बड़े कलाकारों ने अपना जन्‍मदिन मनाया। रणबीर कपूर को उनके बर्थडे पर सबने बधाइयां दीं। साथ ही उनकी मूवी शमशेरा के लिए उनका नया लुक भी रिवील किया गया। वहीं मशहूर गायिका लता मंगेश्‍कर का 22 साल पुराना अनरिलीज्‍ड गाना शेयर किया गया। आइए नजर डालते हैं मंगलवार की बॉलीवुड की ऐसी ही दिलचस्‍प खबरों पर। 

शमशेरा के लिए रणबीर का लुक हुआ रिवील 

यशराज बैनर तले बनने वाली मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘शमशेरा’ में मुख्य भूमिका में मौजूद रणबीर कपूर के नए लुक का पोस्‍टर आज जारी किया गया। YRF ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर, रणबीर कपूर का एक पोस्टर साझा किया। जिसमें एक्‍टर लंबे बालों के साथ नजर आ रहें हैं। यशराज फिल्म्स ने एक्‍टर का नया लुक शेयर करते हुए लिखा, “लेजेंड अपनी छाप छोड़ेंगे।” 

रणबीर कपूर को सेलेब्‍स ने किया बर्थडे विश 

एक्‍टर रणबीर कपूर आज 39 साल के हो गए हैं। उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर प्यारी शुभकामनाएं पोस्ट की हैं। वहीं तमाम सेलेब्रिटीज ने भी रणबीर को उनके इस खास दिन पर विश किया है। सबसे खूबसूरत पोस्‍ट उनकी मां नीतू कपूर ने की। उन्‍होंने एक फैमिली फोटो पोस्‍ट करते हुए अपने बेटे को जिगर का टुकड़ा बताया। तो वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी एक्‍टर को विश करने के लिए एक प्‍यार भरा कैप्‍शन लिखा। उन्‍होंने रणबीर को अपनी जिंदगी बताया।

22 साल पुराना लता मंगेश्‍कर का गाना अब आया सामने 

28 सितम्बर को लता मंगेश्‍कर ने अपना 91वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर  मशहूर संगीतकार विशाल भारद्वाज और गुलजार ने लता जी की आवाज में गाए गाने सब ठीक तो है, लेकिन सब ठीक नहीं लगता को शेयर किया। ये गाना 22 साल पहले रिकॉर्ड किया गया था, लेकिन किसी कारणवश ये रिलीज नहीं हुआ था। 

स्‍पेन रवाना होंगे शाहरुख और दीपिका 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ के एक गाने की शूटिंग के लिए मल्र्लोका जाएंगे। ‘पठान’ की टीम स्पेन के लिए रवाना होगी जहां वे मल्र्लोका, कैडिज और वेजेर डी ला फ्रोंटेरा जैसे भव्य गंतव्य में शूटिंग करेंगे। सूत्र ने बताया कि टीम 10 से 31 अक्टूबर तक स्पेन में रहेगी। 

बड़ी फ‍िल्‍मों में होगी टक्‍कर 

महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की घोषणा के साथ ही दर्जनभर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट दो ही दिन में घोषित हो गई है। हर बड़े प्रोडक्‍शन हाउस ने अपनी फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट अनाउंस की है। ऐसे में कई बड़ी फ‍िल्‍मों की बॉक्‍स ऑफ‍िस पर टक्‍कर होने वाली है। जिनमें रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 की टक्‍कर साउथ के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन की पुष्‍पा से होगी। वहीं ईद के मौके पर अमिताभ-अजय की टक्‍कर होगी। 

संबंधित खबरें