Saif Ali Khan’s son Ibrahim Ali Khan entered Bollywood, know with whom he is working | सैफ अली खान के बेटे Ibrahim Ali Khan ने ली बॉलीवुड में एंट्री, जानिए किसके संग कर रहे काम

नई दिल्ली: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी हैं. अब लोगों को उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के डेब्यू की खबर का इंतजार है. लेकिन अब खुद सैफ ने अपने बेटे के बॉलीवुड में काम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. 

सीख रहे हैं सिनेमा की बारीकियां

सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि उनके बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) फिल्म निर्माण की बारीकियां सीखने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को एक फिल्म में सहयोग दे रहे हैं. सैफ ने यूट्यूब चैनल के लिए एक इंटरव्यू के दौरान मेजबान सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात की.

खुद सैफ भी बनेंगे फिल्म निर्माता

जहां इब्राहिम बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, वहीं सैफ ने खुलासा किया कि वह पहले कैमरे के पीछे रहकर फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को समझ रहे हैं. तो हम यह भी अंदाजा लगा सकते हैं कि शायद अपने बेटे को बतौर हीरो लॉन्च करने के लिए ही सैफ ये तैयारी कर रहे हैं. 

अपने चारों बच्चों की बताई खूबियां

अपने बच्चों सारा, इब्राहिम, तैमूर और जेह, के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि वे सभी अलग हैं. इब्राहिम करण जौहर की फिल्म में सहायता कर रहे हैं, और अपने सपने और विचारों के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सारा बड़ी हैं और हमारे बीच एक बहुत अलग केमिस्ट्री है. निश्चित रूप से, तैमूर को अभी टाइम है और जेह सिर्फ मुस्कुरा रहे हैं. उनमें से किसी की तुलना में मेरी मानसिक उम्र बहुत अधिक है.

नहीं बताया फिल्म का नाम

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि करण की कौन सी फिल्म में इब्राहिम असिस्ट कर रहे हैं. हो सकता है कि यह फिल्म निमार्ता की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ हो, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं.

यह भी पढ़ें- Nia Sharma ने सिर्फ तौलिया लपेटकर खिंचवाई फोटो, फैंस की बढ़ गई धड़कनें!  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें