Religious preacher did obscene act with 10 year old innocent In Gurugram people beat him

गुरुग्राम. पोक्सो एक्ट पर नया कानून बनने के बाद भी मासूम बच्चियों के साथ अश्लील छेड़छाड़ के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) का है, जहां 10 साल की मासूम बच्ची  के साथ पटौदी के धार्मिक स्थल पर एक 22 वर्षीय धर्म प्रचारक ने अश्लील छेड़छाड़ (molestation) की है. स्थानीय लोगों ने धर्म प्रचारक 22 वर्षीय गुलसनववार को मौके से पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

घटना सोमवार दोपहर पटौदी के एक धार्मिक स्थल की है. जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची धार्मिक स्थल पर आरोपी को खाना देने गई थी. उसी बीच 22 वर्षीय धर्म प्रचारक ने बच्ची की मासूमियत का फायदा उठाकर उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ की. बच्ची के विरोध करने पर आरोपी ने उसे चुप रहने और जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मासूम बच्ची रोती बिलखते हुए घर पहुंची और पूरी दास्तान सुनाई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने धर्म प्रचारक 22 वर्षीय गुलसनववार को मौके से पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. आरोपी को पीटने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. अश्लील छेड़छाड़ करने वाला आरोपी यूपी के सहारनपुर के शामली का रहने वाला है. गुरुग्राम पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

लोगों ने बनाया वीडियो

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी का वीडियो बना लिया. वीडियो में लोग आरोपी की धुनाई करते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं आरोपी भी बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की बात को कबूल रहा है. दो लोग आरोपी को बाइक पर बैठाते हैं और पुलिस स्टेशन ले जाते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.