Raebareli road accident | car aur bike ki takkar | car bike accident four died | Raebareli News: तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी ने बाइक सवार चार लोगों को रौंदा, मौक पर ही हुई मौत

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आज बड़ा सड़क हादसा (road accident) देखने को मिला है। यहां लालगंज कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी ने बाइक सवार चार लोगों को रौंद डाला, जिसमें चारो की मौके पर मौत हो गई है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार लालगंज कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर रोड पर गेगासों घाट गंगा घाट के निकट यह हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने बाइक पर सवार चार लोगों को रौंद दिया। जिससे बाइक पर सवार तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अंतिम संस्कार के लिए जा रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर के असनी गांव निवासी दिनेश (28 वर्ष) अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर रायबरेली के मठगांव में अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे। वापस जाते समय गेगासों स्थित एक ढाबे के सामने फतेहपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक गाड़ी में फंसकर दूर तक घिसटती चली गई। जिससे बाइक सवार दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला ननकई को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।