Punjab Politics Delhi CM Arvind Kejriwal Ludhiana visit on 30 September

Punjab Politics माेही ने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही किसान आंदोलन का समर्थन करती रही है और हाल ही में किसान पंचायत के दौरान पार्टी ने किसान संगठनों से चुनाव तक कोई राजनीतिक रैली नहीं करने का वादा किया था।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Politics: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) वीरवार काे लुधियाना आएंगे। इस दाैरान केजरीवाल 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पंजाब के लोगों को राेजगार की गारंटी देंगे। आम आदमी पार्टी के पंजाब राज्य के सहायक सचिव और लुधियाना के लोकसभा प्रभारी अमनदीप सिंह मोही ने यह जानकारी दी। प्रेस को दिए एक बयान में माेही ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल 30 सितंबर को लुधियाना का दौरा करेंगे। कोई रैली नहीं हो रही है। इस दौरान केजरीवाल केवल प्रेस को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ कांग्रेसियाें के बदल गए तेवर, पढ़ें लुधियाना की और राेचक खबरें

 

किसान आंदोलन का समर्थन करती रहेगी आम आदमी पार्टी

माेही ने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही किसान आंदोलन का समर्थन करती रही है और हाल ही में किसान पंचायत के दौरान पार्टी ने किसान संगठनों से चुनाव तक कोई राजनीतिक रैली नहीं करने का वादा किया था, जिस पर पार्टी अभी भी खड़ी है। लुधियाना दाैरे के दौरान किसी भी तरह की रैली का आयोजन नहीं किया जा रहा। केजरीवाल सिर्फ पंजाब की जनता के लिए दूसरी गारंटी की घोषणा प्रेस कांफ्रेंस के जरिये करने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab New Cabinet: दोबारा मंत्री बने भारत भूषण आशु को लुधियाना पहुंचने पर दिया गार्ड ऑफ आनर

 

सत्ता में आने पर मुफ्त बिजली का पंजाब में की थी घाेषणा

इससे पहले केजरीवाल पंजाब में सत्ता में आने पर मुफ्त बिजली की घाेषणा कर चुके हैं। इसके चलते पंजाब की सियासत गर्मा गई थी। पंजाब में जारी सियासी घमासान में आम आदमी पार्टी एक बड़ा अवसर देख रही है। इसके साथ ही आप में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी नेताओं की खींचतान से आगामी विधानसभा चुनाव में नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें-Punjab Ministers Portfolios: कोटली के उद्योग मंत्री बनने से लुधियाना, खन्ना और मंडी गोबिंदगढ़ की इंडस्ट्री की उम्मीदें बढ़ीं