Noise Colorfit Brio Smartwach Price And Features: 50 स्पोर्ट्स मोड और 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ Noise ColorFit Brio लॉन्च, फीचर्स हैं बेहद दमदार – noise colorfit brio launched in india at rs 2999 with 50 sports mode and 10 days battery life know price and features

हाइलाइट्स

  • Noise ColorFit Brio लॉन्च
  • स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये
  • SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स से लैस

नई दिल्ली। भारतीय कनेक्टेड लाइफस्टाइल ब्रांड Noise ने Noise ColorFit Brio को लॉन्च कर दिया है। यह Noise की फ्लैगशिप और बेस्टसेलिंग ColorFit सीरीज में यह एक नया एडिशन है। इस स्मार्टवॉच को Flipkart और Noise की आधिकारिक वेबसाइट पर 2,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकेगा। यह स्टाइलिश नई स्मार्टवॉच उन लोगों को बेहद पसंद आएगी जो फिटनेस के साथ-साथ कंफर्ट और स्टाइल भी चाहते हैं। ColorFit Brio स्वैपेबल स्ट्रैप्स को इनेबल बनाता है और इसमें SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Noise ColorFit Brio में ड्रिंकिंग रिमाइंडर, रिमोट कैमरा कंट्रोल, स्टॉपवॉच और कॉल रिजेक्शन जैसी अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

एंड्रॉइड यूजर्स का इंतजार होगा खत्म! Google इवेंट जल्द दे सकता है दस्तक, जानें क्या होगा कंपनी के पिटारे में!

Noise ColorFit Brio के फीचर्स:

यह क्लासिक कलर्स यानी ब्लैक, ग्रे और पिंक कलर में आता है। इस नई स्मार्टवॉच के किनारे पर एक स्लीक बटन दिया गया है। इस लाइटवेट Noise ColorFit Brio का स्ट्रैप के साथ वजन 34 ग्राम है। यह इनडोर और आउटडोर एक्टिविटीज के लिए एकदम स्लीम डिजाइन के साथ आता है यह 9mm है। यह एक एडवांस्ड 1.52 इंच के TruView™️ डिस्प्ले के साथ आता है। यह 360*400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें IPS LCD तकनीक के साथ एक हाई-रेजोल्यूशन स्क्रीन के साथ आता है जो एक क्रिस्टल क्लियर और शार्प डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में एक SpO2 मॉनिटर और एक 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर समेत कई अहम हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। यह .यूजर्स को दिन के दौरान अलग-अलग इनडोर और आउटडोर एक्टिविटी करते हुए अपने स्वास्थ्य का ऑडिट करने की अनुमति देती है। यह 50 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। साथ ही इसमें IP68 वाटरप्रूफ गार्डिंग दी गई है। Noise ColorFit Brio, NoiseFit ऐप को सपोर्ट करती है जो यूजर्स की एक्टिविटी पर कड़ी नजर रखती है। यह 10 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

Redmi 9A Sport और Redmi 9i Sport की सेल आज, कीमत 10 हजार से कम, Rs 8150 तक का ऑफर उपलब्ध
Noise के को-फाउंडर गौरव खत्री ने कहा, ‘हमें स्मार्ट वियरेबल्स के अपने पोर्टफोलियो में Noise ColorFit Brio को एड करते हुए बेहद ही खुशी हो रही है। शार्प डिस्प्ले फीचर और किफायती कीमत में Noise की यह सबसे अच्छी और प्रतिस्पर्धी पेशकश है। स्मार्टवॉच को अत्याधुनिक तकनीक और मजबूत डिजाइन के साथ Noisemakers के पहनने लायक बनाने के एक्सपीरियंस को एडवांस बनाया गया है। Noise ColorFit Brio के बड़े और अलग-अलग प्रकार के स्पोर्ट्स मोड, शार्प डिजाइन और पावर पैक्ड परफॉर्मेंस को एक स्टेप ऊपर ले जाने के बाद यूजर्स के लिए कंफर्टेबल और सहज अनुभव सुनिश्चित करने के लिए यह पूरी तरह तैयार हैं।’

Noise ColorFit Brio की प्रमुख विशेषता की बात करें तो यह क्लाउड-आधारित और कस्टमाइजेबल वॉच फेसेज के साथ आते हैं जो हर दिन एक नई दिलचस्प स्क्रीन उपलब्ध कराती है। इस स्मार्टवॉच को फैशन-फॉरवर्ड यूजर्श के लिए भी डिजाइन किया गया है जिससे वो इसे अपने OOTD को कई डिजाइनों के साथ मिला सकें। यह Noise की आधिकारिक वेबसाइट पर स्वैपेबल स्ट्रैप के साथ उपलब्ध हैं। तापसी पन्नू को हाल ही में Noise की स्मार्टवॉच की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर घोषित किया गया है।

जन्म लेते ही बन जाएगा बच्चे का आधार कार्ड, पहले से आसान हुई आवेदन प्रक्रिया, जानें कैसे करें Apply
Noise कंपनी भारत में वियरेबल्स की बढ़ती मांग को पूरा कर रहा है। साथ ही इस कैटेगरी में मार्केट लीडर के तौर पर भी कंपनी उभर रही है। कंपनी को हाल ही में IDC के वर्ल्डवाइड क्वार्टरली वियरेबल डिवाइस ट्रैकर, Q2 2021 द्वारा भारत के नंबर 1 वियरेबल वॉच ब्रांड के रूप में स्थान दिया गया है।