moto tab g20 launched in india know price and specification – Tech news hindi

Motorola ने भारत में अपने नए टैब Moto Tab G20 को लॉन्च कर दिया है। इस टैब की कीमत 10,999 रुपये है। कंपनी का लेटेस्ट टैबलैट केवल प्लैटिनम ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यूजर इसे फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में खरीद सकेंगे। लॉन्च ऑफर के तहत इस टैब को 1 हजार रुपये के अडिशनल एक्सचेंड डिस्काउंट और कई बैंक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा।

मोटो टैब G20 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
टैब में कंपनी 800×1280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 8 इंच का IPS LCD पैनल ऑफर कर रही है। बेहतर पिक्चर क्वॉलिटी के लिए कंपनी ने इस डिस्प्ले में TDDI टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया है। टैब 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो P22T चिपसेट ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें: Realme Washing Machine की कीमतों का हुआ ऐलान, टॉप-लोड डिजाइन के साथ मिलेंगे कई जबर्दस्त फीचर

फोटोग्राफी के लिए टैब के रियर में 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ओएस की बात करें तो यह टैब ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करता है। टैब को पावर देने के लिए इसमें 5100mAh की बैटरी दी गई है। इस टैब में कंपनी दो स्पीकर के साथ दमदार साउंड के लिए डॉल्बी ऐटमॉस ऑडियो सपोर्ट भी ऑफर कर रही है। 

कनेक्टिविटी के लिए टैब में कंपनी वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक यूएसबी पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो जैक दे रही है। कंपनी का यह लेटेस्ट टैब स्लीक मेटल फिनिश के साथ आता है। यह इसके लुक को काफी प्रीमियम बनाता है। कंपनी ने इस टैब को इसी साल जून में दूसरे मार्केट्स में लॉन्च हुए लेनोवो टैब M8 (3rd Gen) के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया है। 

यह भी पढ़ें: आपकी जिंदगीभर की कमाई एक सेकंड में खाली कर सकता है SIM Card, कंगाल होने से बचने के लिए जान लें ये Tips