KKR vs DC 41th match of IPL 2021 at Sharjah Cricket Stadium in Sharjah KKR vs DC Live Streaming Live Telecast when and where to watch Star Sports Hotstar Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals – Latest Cricket News

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) में मंगलवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स की कोशिश होगी कि वो ये मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करे। वहीं केकेआर की कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीतकर प्लेऑफ की तरफ एक कदम बढ़ाएं। आईपीएल 2021 में दोनों टीमों के सफर की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स 10 में 8 मैच जीतकर दूसरे पायदान पर है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 10 में से 4 मुकाबले जीतकर चौथे नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 में जबरदस्त प्रदर्शन किया है वहीं केकेआर ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में शानदार प्रदर्शन किया है।

केकेआर ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में तीन मैच खेले हैं और उसे दो में जीत मिली है। आखिरी मैच में उसे सीएसके ने हराया था। वहीं दिल्ली कैपिटलस की बात करें तो उसने अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 33 रन से हराया था। आईपीएल 2021 के पहले फेज में केकेआर और डीसी का मुकाबला हुआ था। अहमदाबाद में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया था। केकेआर के पास उस हार का बदला चुकाने का मौका होगा। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 27 मुकाबले हुए है। इसमें केकेआर 14 और डीसी 12 बार जीती है। एक मैच का नतीजा नहीं निकला। आइए नजर डालते हैं कि इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट कब, कहां और कैसे देख पांएगे-

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स  के बीच आईपीएल 2021 का 41वां मैच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 28 सितंबर को खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
 कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स  के बीच यह मैच दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 3 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?
इस मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे।