KBC 13 Amitabh Bachchan shocked when contestant asks question about GST – Entertainment News India

टीवी के मशहूर क्विज रिएलिटी शो ‘केबीसी 13’ (KBC 13) पर आए दिन अलग-अलग तरह के कंटेस्टेंट्स देखने को मिलते हैं। वहीं, हाल ही में हॉटसीट पर आईं एक GST इंस्पेक्टर संध्या मखीजा, जिन्होंने सवाल-जवाबों के अलावा अमिताभ बच्चन से काफी दिलचस्प बातचीत भी की। वहीं, इस दौरान संध्या ने अमिताभ से ऐसा सवाल पूछा जिसे सुनकर बिग बी हैरान रह गए और कुछ समय से लिए तो बोल ही नहीं पाए। हालांकि, बाद में उन्होंने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी ठहाके मार कर हंस पड़े।

स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर से पूछा सवाल

दरअसल, संध्या मखीजा जब हॉटसीट पर आईं तो अमिताभ बच्चन ने पूछा कि ‘स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर’ को एक्सप्लेन करें। इस पर संध्या ने कहा- ‘सर मैं जीएसटी डिपार्टमेंट में स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर हूं और मेरा काम है लोगों के लिए चीजें आसान करते उनकी मदद करना और बुरे लोगों की जिंदगी मुश्किल कर देना। मैं इमानदार टैक्स दाताओं की मदद करती हूं और जो ब्लैक मनी रखते हैं उन्हें मॉनीटर करती हूं’।

कंटेस्टेंट के सवाल पर चौंके अमिताभ

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूछा- ‘तो आप बुरे लोगों को अच्छा बनाती हैं? और अगर लोग जीएसटी वक्त पर ना तो उन पर फाइन लगता है ना?’… इस पर संध्या ने कहा- ‘ऐसे लोगों पर 10 हजार तक का फाइन लग सकता है’… और फिर संध्या ने मजाक में अमिताभ से पूछा- ‘सर आपने तो दिया है ना’… संध्या की ये बात सुनकर अमिताभ हैरान रह गए, वो थोड़ी देर चुप रहे और आस-पास देखते हुए बोले- ‘देवी जी, अगर हमने ना भरा होता तो हमको यहां बैठने नहीं देते। पकड़ ते ले जाते आप जैसे लोग हमको, बंद कर देते’। अमिताभ बच्चन का ये जवाब सुनकर सभी हंस पड़े।