IPL 2021 Live Score, KKR vs DC VIVO IPL Live Cricket Score Streaming Online Today Match on Star Sports 1 Hindi, Hotstar

IPL 2021, KKR vs DC Live Cricket Score Online Updates: कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आज आईपीएल 2021 का 41वां मैच शारजाह में खेला जा रहा है। कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान इयोन मोर्गन ने मंगलवार को आईपीएल 2021 के 41वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। केकेआर ने आज के मैच के लिए अपनी प्‍लेइंग XI में दो बदलाव किए हैं। वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने भी एक बदलाव किया है। केकेआर ने आंद्रे रसेल की जगह टिम साउथी और प्रसिद्ध कृष्‍णा की जगह संदीप वॉरियर को शामिल किया है। वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने चोटिल पृथ्‍वी शॉ की जगह स्‍टीव स्मिथ को शामिल किया है।

IPL 2021, KKR vs DC Live Score: यहां देखें मैच का लाइव स्कोरकार्ड 

बता दें कि पहले चरण में शानदार प्रदर्शन करने वाली दिल्ली यूएई में खेले जा रहे दूसरे चरण में जीत के रथ पर सवार है। उसने अभी तक दोनों मैच अपने नाम किए है। दिल्ली अब तीसरे मुकाबलो की जीतकर प्लेऑफ में जगह पक्की करने की फिराक में होगी। डीसी 10 मैचों में 16 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। वहीं, कोलकाता दूसरे चरण में शुरुआती दो मैचों में जीत का स्वाद चखा पर तीसरे मुकाबले में शिकस्त झेलनी पडी। केकेआर 10 मैचों में 8 अंक लेकर तालिका में चौथे स्थान पर है। 

IPL 2021, KKR vs DC Live: बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबले का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3 पर आप इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर भी देख सकते हैं। मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

दोनों टीमों की प्‍लेइंग XI

कोलकाता नाइटराइडर्स की प्‍लेइंग XI

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितिश राणा, इयोन मोर्गन (कप्‍तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, टिम साउथी, लोकी फर्ग्‍यूसन, संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की प्‍लेइंग XI

स्‍टीव स्मिथ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्‍तान), ललित यादव, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिच नॉर्जे और आवेश खान।