ICC T20 World Cup 2021 India Squad Announcement may be some change ipl 2021 performance before 10th october

 t20 world cup 2021indian team latest news: पिछले दिनों टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया था. इशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ये तीनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए चुने गए हैं. लेकिन आईपीएल 2021 के दूसरे हिस्से में इन तीनों ही खिलाड़ी का फॉर्म काफी खराब रहा है. खासतौर पर इशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) की परफॉर्मेंस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के सिर दर्द को बढ़ाने का काम किया होगा. 

आईपीएल के पिछले सीजन में इशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार चैंपियन बनाने में इन खिलाड़ियों का योगदान काफी अहम रहा था. लेकिन आईपीएल के इस सीजन इन खिलाड़ियों का बल्ला खामोश है. अगले महीने दुबई के पिचों पर ही टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. ऐसे में चयनकर्ता एक बार फिर अपने सिलेक्शन पर सोच-विचार कर सकते हैं. 

इस खिलाड़ी की हो सकती है वर्ल्ड कप टीम में एंट्री

ICC के नियम के मुताबिक 10 अक्टूबर तक सभी देश टीम में बदलाव कर सकते हैं. यानी BCCI के पास अभी भी खिलाड़ियों को टीम से बाहर निकालकर नए खिलाड़ियों को शामिल करने का मौका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई एक सूत्र ने बताया कि बीसीसीआई लगातार सूर्य कुमार यादव, इशान किशन और राहुल चहर के प्रदर्शन पर नजर बनाए हुए हैं. अगर उनके प्रदर्शन में सुधार नहीं होता तो इशान किशन की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया जा सकता है जो लगातार दिल्ली के लिए रन बना रहे हैं. 

वर्ल्ड कप के लिए इन खिलाड़ियों को टीम में किया गया है शामिल

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, आर अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मुहम्मद शमी. रिजर्व खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर.