Gwalior Crime News The miscreants went to commit the crime with a weapon the police caught

Publish Date: | Wed, 29 Sep 2021 07:09 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। बीती रात थाना पुरानी छावनी पुलिस ने मुखबिर की सूचनापर तीन बदमाशों को हथियार के साथ कार सहित दबोच लिया। आरोपित वारदात करने के लिए कहीं जा रहे थे। जबकि दो बदमाश रात के अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भागने में सफल हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों को गिरफ्तार कर हथियार व कार जब्त कर ली है। साथ ही फरार हुए दोनों साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

एडिशनल एसपी हितिका वासल ने बताया कि बीती रात थाना पुरानी छावनी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार में सवार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र के जद में आने वाले ग्राम जिगसीलों के पास इथियार के साथ खड़े हुए है। मुखबिर से मिली पिन प्वाइंट सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर डाली।

हथियार के साथ तीन पकड़े

पुलिस ने मौके से तीन बदमाश जावेद प्रमोद कुमार को एक 315 बोर के देशी कट्टे व कारतूस ही नहीं बल्कि वारदात में उपयोग करनेके लिए लाई गई कार को बरामद कर लिया। जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उसने शहर के साथ हाइवे पर बीते दिनों हुई लूट व अन्य अपराधिक वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है। मौके से फरार हुए उनके दोनों साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

हो सकता है कई वारदातों का खुलासा

पुलिस के हाथ लगे बदमाशों से होती रात से हो थाना पुरानी छावनी पुलिस बीते एक महीनों में हाइवे व पुरानी छावनी सहित शहर में हुई लूट के साथ ही अन्य आपराधिक वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद पुलिस अफसरों को है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local