Goons killed business person and looted cash from counter at gopalganj bramk

गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बारे में जानकारी देता युवक

गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बारे में जानकारी देता युवक

Gopalganj Murder Case: गोपालगंज में हुई लूट और हत्या की इस घटना के बारे में एसपी आनंद कुमार ने बताया है कि केस की छानबीन की जा रही है, साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी से भी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसायी को गोली मारकर हत्या (Gopalganj Murder) करने के बाद काउंटर में रखे 15 हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गए. लूटपाट की यह वारदात कुचायकोट के सासामुसा एनएच 27 (NH-27) पर बजरंग टॉकीज के पास की है. मृतक किराना व्यवसायी का नाम हरेराम सिंह है जो कुचायकोट के बाबू सिरिसिया गांव के रहने वाले थे.

मृतक के बेटे निशु कुमार ने बताया कि बुधवार की देर रात वो अपने किराना की दुकान को बंद करने की तैयारी में थे, इसी दौरान कुचायकोट की तरफ से दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे. अपराधियों ने दुकान के आगे बाइक खड़ी की और दुकान के अंदर घुसे. उन्हें लगा कि वो कुछ खरीदारी करने आये हैं लेकिन अपराधियों ने दुकान में घुसकर काउंटर पर पैसे का हिसाब कर रहे हरेराम सिंह को गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी बाहर निकले और बेटे निशु का हाथ पकड़ कर अपने साथ अंदर ले गए.

उससे पैसे के बारे में पूछताछ की फिर काउंटर में रखे काउंटर में रखे 15 हजार रुपए नगद लूट कर बाइक से फरार हो गए. लूट और हत्या की इस वारदात के बाद हरेराम सिंह को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस वारदात के बाद लोगों में डर और आक्रोश है. इस मामले में गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया है कि फिलहाल पूरे केस की छानबीन की जा रही है. घटनास्थल के आसपास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने की कोशिश की जा रही है. एसपी ने बताया कि सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर मामले की पड़ताल की जा रही है. बहरहाल पीड़ित परिजनों ने अभी लिखित आवेदन नही दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.