Girls Whose Name Start With These Letter Get Handsome Husband

जिन लड़कियों का नाम P से शुरू होता है, इन्हें हमेशा मनचाहा वर मिलता है। इनका पार्टनर हमेशा इनका ख्याल रखता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर बेहद ही मायने रखता है। हिंदू धर्म में तो कुंडली के अनुसार ही बच्चे का ‘नामकरण संस्कार’ किया जाता है। ज्योतिषाचार्यों की मानें तो नाम के पहले अक्षर से किसी भी व्यक्ति के स्वभाव, करियर और शादी से जुड़ी बातों का पता लगाया जा सकता है।

अक्सर अपनी शादी को लेकर लड़कियों तरह-तरह के सपने देखती हैं। हर लड़की चाहती है कि उसे बेहद ही स्मार्ट और हैंडसम पति मिले। ज्यादातर लड़कियों ऐसी पति की कामना करती हैं, जो उनकी हर जरूरतों और इच्छाओं को पूरा करे। वैसे तो हर किसी लड़की को मनचाहा वर नहीं मिल पाता। लेकन ज्योतिष शास्त्र में कुछ अक्षरों का जिक्र किया गया है, जिनके नाम वाली लड़कियां न सिर्फ मनचाहा वर प्राप्त करती हैं बल्कि उनका जीवनसाथी बहुत हैंडसम भी होता है। आइये जानते हैं कि कौन-से हैं वो नाम के पहले अक्षर-

A नाम वाली लड़कियां: जिन लड़कियों का नाम A अक्षर से शुरू होता है, वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत होती हैं। यह हर किसी की परवाह करती हैं। इनका यही स्वभाव अक्सर लोगों को ‘ए’ नाम की लड़कियों की तरफ आकर्षित करता है। इन लड़कियों का पति हमेशा इनकी सभी इच्छाओं को पूरा करता है। शादी के बाद वह इन्हें अपनी पलकों पर बैठाकर रखता है।

P नाम वाली लड़कियां: जिन लड़कियों का नाम P से शुरू होता है, इन्हें हमेशा मनचाहा वर मिलता है। इनका पार्टनर इनका बहुत ख्याल रखता है। ‘पी’ नाम की लड़कियों का पति काफी स्मार्ट होता है, जिसके कारण अक्सर दूसरी लड़कियां इनसे चिढ़ती हैं।

S नाम वाली लड़कियां: S अक्षर के नाम वाली लड़कियों को बहुत प्यार करने वाला पति मिलता है। इन लड़कियों का जीवनसाथी दिखने में तो खूबसूरत होता ही है, साथ ही वह बेहद ही बुद्धिमान भी होता है। ‘एस’ नाम वाली लड़कियों का पति हर परिस्थिति में इनका साथ देता है।

M नाम वाली लड़कियां: जीवनसाथी के मामले में M नाम वाली लड़कियां बेहद ही खुशकिस्मत होती है। क्योंकि इनका पति इनकी सभी बातों को सुनता है। वह कोई भी फैसला, इनसे सलाह लिए वगैर नहीं करता।