Etawah Crime News । Etawah nabalik se dushkarm । Etawah latest news hindi | Etawah Crime News: नाबालिग किशोरी से 7 माह तक दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर मामला आया सामने

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा जसवंतनगर क्षेत्र में एक गांव में एक नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही एक 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म (dushkarm) किया है। वह पिछले सात माह से किशोरी के साथ दुष्कर्म (dushkarm) कर रहा है। वहीं अब नाबालिग गर्भवती हो गई है। इसका पता चलते ही परिवार में हड़कंप मच गया और किशोरी के पिता ने कोतवाली जसवंतनगर (Kotwali Jaswantnagar) में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल कराकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

जाने इटावा दुष्कर्म का मामला

जानकारी के मुताबिक उक्त बालिका के घर में शौचालय न होने के कारण वह प्रतिदिन नाले की तरफ शौच को जाती थी। गांव के युवक ने उसकी नाबालिग की नादानी का फायदा उठाते हुए उसके साथ अवैध संबंध स्थापित कर लिए। पिछले सात माह से वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़ित बालिका की मां ने बालिका का पेट उभरा देखा तो शक किया। बालिका से पूछताछ की गई तो उसने सारी घटना मां को बतायी। उसकी मां ने यह बात पिता को बताई। इसके बाद उन्होंने चिकित्सक के पास जाकर बालिका का चेकअप कराया और पिता ने कोतवाली जसवंतनगर में गांव के युवक विवेक पुत्र धर्म सिंह उर्फ करूं के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया है।

कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नितेंद्र कुमार वशिष्ठ ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। दो बार युवक के घर दबिश दी जा चुकी है परंतु वह अब तक हाथ नहीं लगा है। नामजद को पुलिस खोजने में जुटी है। शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में धारा 376 तथा पॉक्सो एक्ट आदि में मामला दर्ज किया है। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। लोगों की जुबान पर उनकी अपनी कहानी है।