delhi crime news: jitendra gogi murder photo threat viral on social media : गोगी मर्डर पर लॉरेंस-जठेड़ी गैंग ने किया जंग का ऐलान

हाइलाइट्स

  • गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद धमकियों का दौर
  • सोशल मीडिया पर गोगी की लाश का फोटो धमकी समेत वायरल
  • दिल्ली पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन सकती है वायरल पोस्ट

नई दिल्ली
गैगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी कोर्ट रूम में हत्या के बाद से क्राइम सिंडिकेट के सरगना लॉरेंस बिश्नोई और संदीप उर्फ काला जठेड़ी ग्रुप तिलमिलाए हुए हैं। सोशल मीडिया से इनके ग्रुपों की तरफ से बदला लेने का ऐलान किया गया है। पुलिस की कुछ टीमें लगातार सोशल मीडिया की एक्टिविटी पर नजरें गड़ाए हुई हैं। ऐसे इनपुट आने से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और गैंगवॉर से प्रभावित जिलों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और यूपी की पुलिस भी चौकन्नी हो गई है।

‘हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम मर गए हैं’
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोगी की हत्या को लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी ग्रुप से जुड़े बदमाशों के सोशल मीडिया अकाउंट्स को मॉनिटर किया जा रहा है। इस ग्रुप के तरफ से गोगी की बॉडी के साथ एक मेसेज वायरल हो रहा है। इसमें कहा गया है, ‘हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम मर गए हैं। जल्दी धमाका होगा।

Delhi Gangwar News: कभी जिगरी यार थे जितेंद्र गोगी और टिल्‍लू ताजपुरिया, लेकिन दुश्मनी में जा चुकीं 25 जानें
आगे लिखा है, नई जंग की शुरुआत है, जो हमारे साथ नहीं है अब से अपना सभी ध्यान रखना। अब इस जंग में कोई सुरक्षित नहीं है। कोई जायज हो या नहीं.. आज से सड़कों पर खून नहीं सूखेगा। जंग के नियम बदल चुके हैं। नए नियमों की पालना करते हुए जो भी मिला जहां भी…। इस मेसेज के पंजाब से चलने के संकेत मिल रहे हैं।

Rohini Court Shootout: 3 दिन हैदरपुर में ठहरे थे हमलावर , शूटआउट की रिहर्सल भी की थी
पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, यूपी और दिल्ली की पुलिस अलर्ट
इसलिए इस क्राइम सिंडिकेट से जुड़े पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, यूपी और दिल्ली के सभी गैंग की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से जुड़ चुका यमुनापार का खूंखार गैंगस्टर हाशिम बाबा भी तिहाड़ जेल में है। वह भी जेल के भीतर से ही फोन पर अपने कई दुश्मनों को ठिकाने लगा चुका है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि इसके शार्प शूटर शाहरुख, पिछले डेढ़ साल से फरारी काट रहा है, जिसके क्राइम सिंडिकेट ने फिलहाल पंजाब में पनाह दी हुई है।


शाहरुख के अधिकतर साथियों को पकड़ चुकी है क्राइम ब्रांच
चार मर्डर और एक हत्या के मामले फरार चल रहे शाहरुख के अधिकतर साथियों को क्राइम ब्रांच पकड़ चुकी है। लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ रहा है। जॉइंट सीपी (क्राइम) आलोक कुमार ने पिछले दिनों कहा था कि शाहरुख गैंग जेल में बंद हाशिम बाबा के इशारे पर वारदातें कर रहा था। बाबा को प्रॉडक्शन रिमांड पर ले लिया है, अब उससे पता लगाएंगे कि वह जेल से कैसे गैंग ऑपरेट कर रहा है। इससे गोगी की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग की गतिविधियों की जानकारी भी हासिल की जाएगी।

जब कड़कड़डूमा कोर्ट में जज के सामने चलीं थीं गोलियां, तिहाड़ जेल में बैठकर लिखी गई थी स्क्रिप्ट
दिल्ली की जेलों में बंद गैंगस्टरों को सर्विलांस पर रखा गया
कुलदीप मान उर्फ फज्जा को पुलिस कस्टडी से भगाने के बाद से वॉन्टेड चल रहा पूर्व नैशनल खिलाड़ी दीपक पहल उर्फ बॉक्सर भी फरारी काट रहा है। आशंका है कि गोगी गैंग की कमान यही संभालेगा, जिसे भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पनाह दी हुई है। आशंका है कि शाहरुख और दीपक बॉक्सर मिलकर सभी गैंग के बाहर घूम रहे गुर्गों को इकट्ठा कर पलटवार कर सकते हैं।

Delhi Rohini Court Gangwar News: कौन था जितेंद्र मान गोगी जो रोहिणी कोर्ट में हुए गैंगवार में मारा गया, टिल्लू गैंग क्यों जानी दुश्मन, पढ़िए पूरी क्राइम कुंडली
इसलिए दिल्ली की जेलों में बंद गैंगस्टरों को सर्विलांस पर रखा गया है। गोगी हत्याकांड में पकड़े गए उमंग और विनय को टिल्लू ने जिस मोबाइल नंबर से संपर्क किया था, पुलिस उसकी कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। इससे जेल के भीतर और बाहर घूम रहे गैंगस्टरों के नंबर ट्रेस हो सकते हैं।

Rohini Court Firing Video: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया दिल्ली का रोहिणी कोर्ट, गैंगवार में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत

जितेंद्र गोगी और टिल्‍लू ताजपुरिया

जितेंद्र गोगी और टिल्‍लू ताजपुरिया