Both the thieves were trying to sell the stolen bike, 4 bikes were also seized | चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में थे दोनों चोर, 4 बाइक भी जब्त

धार8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दोनों चोर, पास रखीं चारों बाइक। - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में दोनों चोर, पास रखीं चारों बाइक।

चोरी की महंगी बाइक को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे दो बदमाशों को कुक्षी पुलिस टीम ने पकड़ा है। इन बदमाशों ने अपने घर के आंगन में ही चोरी की बाइकों को छुपाकर रखा था। ग्राहकों की तलाश कर उन्हें कम रुपए में महंगी बाइक उपलब्ध करवाते थे, मामले में पुलिस ने अभी दोनों बदमाशों से पूछताछ के बाद चार बाइक को जब्त किया है।

दरअसल कुक्षी में बढ़ती चोरी की वारदातों के बाद पुलिस द्वारा रात में गश्त बढ़ाई है, साथ ही क्षेत्र में बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए मुखिबर तंत्र को सक्रिय किया है। गुरुवार को पुलिस टीम ने 4 दो पहिया वाहन जब्त किए है।

टीआई दिनेशसिंह चौहान ने बताया कि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है, इसी दौरान एक युवक के द्वारा बाइक बेचने की जानकरी लगी, बाइक महंगी कीमत की थी। जिसे सस्ते दाम पर युवक बेच रहा था। ऐसे में शंका के बाद युवक को थाने पर ले जाकर सख्ती से पूछताछ की। इसके बाद चोरी की बाइक व एक साथी को पुलिस ने पकड़ा है।

पुलिस ने संदीप पिता नाहरसिंह ( 23) व राजू पिता शंकर (21) को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों से बरामद हुई बाइकों में से एक बाइक 2018 में व तीन अन्य बाइक इसी साल चोरी हुई थी। इन बाइकों की कुल कीमत 2 लाख 50 हजार रुपए है।

खबरें और भी हैं…