Bilaspur Crime News Threatening to kill habitual miscreant businessman in Tehsil office

Publish Date: | Sat, 02 Oct 2021 02:00 PM (IST)

बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)।Bilaspur Crime News: तहसील कार्यालय में हंगामा मचा रहे आदतन बदमाश को मना करने पर वह व्यवसायी से उलझ पड़ा। बदमाश युवक ने व्यवसायी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह तहसील में पदस्थ कर्मचारियों से हुज्जतबाजी करने लगा। बाद में व्यवसायी ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की। घटना के 10 दिन बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। वहीं, आरोपित अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

कोटा में रहने वाले व्यवसायी मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि वे 20 सितंबर को जमीन संबंधी काम से गनियारी तहसील ऑफिस गए थे। इस दौरान वहां पर उसलापुर में रहने वाला विक्रम सिंह तहसीलदार और वहां मौजूद कर्मचारियों से हुज्जतबाजी कर रहा था। इस पर व्यवसायी ने विक्रम को तहसील कार्यालय में हंगाम करने से मना किया। इसी बात को लेकर वह व्यवसायी से उलझ गया।

आदतन बदमाश युवक ने व्यवसायी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद तहसीलदार ने किसी तरह बीच-बचाव किया। युवक ने जाते हुए व्यवसायी को देख लेने की धमकी दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की। इस पर पुलिस मामले की जांच करती रही। दस दिन बाद पुलिस ने मामले में मामूली धाराओं में जुर्म दर्ज कर खानापूर्ति कर ली।

कई मामले है दर्ज

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि युवक आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है। वहीं, तहसील कार्यालय में भी युवक अधिकारी और कर्मचारियों से हुज्जबाजी कर रहा था। उसकी हरकतों से व्यवसायी डरे हुए हैं। उन्होंने आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local