Accident of Khajuwala MLA Govind Meghwal’s car, milk tanker hit hard near Ratangarh, narrowly escaped, car damaged | खाजूवाला MLA गोविन्द मेघवाल की कार का एक्सीडेंट, रतनगढ़ के पास दूध के टैंकर ने मारी जोरदार टक्कर

बीकानेर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
विधायक गोविन्द मेघवाल की कार घटना में क्षतिग्रस्त हो गई। - Dainik Bhaskar

विधायक गोविन्द मेघवाल की कार घटना में क्षतिग्रस्त हो गई।

खाजूवाला विधायक गोविन्द मेघवाल शुक्रवार शाम एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। एक दूध टैंकर की टक्कर के बाद उनकी कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि वो स्वयं उसी तरफ बैठे हुए थे लेकिन खरोंच भी नहीं आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खाजूवाला विधायक गोविन्दराम मेघवाल जयपुर-बीकानेर मार्ग पर थे। वो जयपुर से बीकानेर आ रहे थे। रतनगढ़ से तीन किलोमीटर पहले सड़क पर एक दूध के टैंकर ने उनकी गाड़ी के अगले हिस्से को जोर से टक्कर मारी। इससे गाड़ी का चालक से विपरीत दिशा का गेट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। यहीं पर स्वयं गोविन्दराम बैठे हुए थे। अगर थोड़ी सी चूक होती तो उनके पैर में गंभीर चोट लग सकती थी। बताया जा रहा है कि दूध का टैंकर गलत दिशा से आकर टक्कर मारी। इस घटना के बाद विधायक ने रतनगढ़ में ही कुछ देर विश्राम किया।

समर्थक हुए परेशान

एक्सीडेंट की खबर मिलने के बाद मेघवाल के समर्थक काफी परेशान हुए। खासकर पूगल, खाजूवाला से लोग एक दूसरे को फोन करके स्वास्थ्य की जानकारी लेने में जुटे रहे। स्वयं मेघवाल ने बड़ी संख्या में समर्थकों से स्वयं बात करके स्वस्थ होने की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं…