91 हजार में खरीदें ये 2 लाख वाली स्पोर्ट्स बाइक, मिलेगी 1 साल की वारंटी

स्पोर्ट्स बाइक पसंद करते हैं लेकिन महंगी होने के चलते खरीदन नही पा रहे। तो ये कंपनी दे रही है ऑफर KTM Duke 200 को आधी से कम कीमत पर खरीदने का। जानें यहां क्या है ये ऑफर।

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में स्पोर्ट्स बाइक का सेगमेंट काफी छोटा है जिसमें हमें चुनिंदा बाइक ही मिलती हैं। जिसमें सबसे ज्यादा डिमांड केटीएम, सुजुकी, यामाहा और हीरो कंपनियों की स्पोर्ट्स बाइक की होती है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं केटीएम ड्यूक 200 नेकेड स्पोर्ट्स बाइक के बारे में जिसकी शुरुआती कीमत 1.85 हजार रुपये है। अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन हैं लेकिन महंगी होने के चलते अभी तक इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीद नहीं सके हैं।

तो हम बता रहे हैं इस शानदार डिजाइन वाली केटीएम 200 नेकेड स्पोर्ट्स को 1.85 हजार के बजाय मात्र 91 हजार में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

लेकिन उस ऑफर को जानने से पहले आप इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए। केटीएम ड्यूक 200 में में कंपनी ने 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है।

यह इंजन 25.83 पीएस की अधिकतम पावर और 19.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम को बेहतर बनाते हुए कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिया है जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।
बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

इस केटीएम ड्यूक 200 स्पोर्ट्स बाइक की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप जान लीजिए इस बाइक को बेहद कम कीमत पर घर लाने का पूरा प्लान।

(ये भी पढ़ें– पेट्रोल सूंघ कर चलती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 100 kmpl तक का माइलेज)

दरअसल, CARS24 नाम की सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट ने अपनी साइट के टू-व्हीलर सेक्शन में इसे लिस्ट किया है जहां इसकी कीमत रखी गई है महज 91 हजार रुपये।

(ये भी पढ़ें– पेट्रोल पंप का रास्ता भुला देंगे ये टॉप 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में देते हैं 236 km तक की रेंज)

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2015 का है। बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है। ये बाइक अब तक 47,507 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-01 आरटीओ ऑफिस में है।

इस बाइक को खरीदने पर कंपनी एक साल की वारंटी दे रही है। इसके अलावा सात दिनों की मनी बैक गारंटी भी दी जा रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक।

इस बाइक को खरीदने के सात दिनों में ये बाइक पसंद न आने पर आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको पूरी पेमेंट वापस करेगी।