4 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं

WWE पिछले कई दशकों से प्रो रेसलिंग के टॉप पर बनी हुई है और चूंकि यह दुनिया का सबसे बड़ा प्रो रेसलिंग प्रोमोशन है, इसलिए यहां जो भी सुपरस्टार काम करता है, उसकी लोकप्रियता लाखों-करोड़ों में पहुंच जाती है। साथ ही यहां काम करने वाले रेसलर्स को दुनिया में बहुत फेम मिल मिलता है।

इसी फेम के चलते कई WWE सुपरस्टार्स ने फिल्मी दुनिया में भी बहुत नाम कमाया है। द रॉक (The Rock), जॉन सीना (John Cena) और बतिस्ता (Batista) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स की गिनती आज दुनिया के जाने-माने एक्टर्स में की जाती है। इस बीच कुछ भारतीय प्रो रेसलर्स ने भी मूवीज़ में अपना हाथ आजमाया है।

द ग्रेट खली (The Great Khali) और समीर सिंह (Samir Singh) समेत कई नामी WWE सुपरस्टार्स भी कई बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में दिग्गज एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं।

WWE दिग्गज द ग्रेट खली

द ग्रेट खली को WWE इतिहास में सबसे पहले भारतीय वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल है और अपने करियर में द अंडरटेकर, बतिस्ता और केन जैसे दिग्गज रेसलर्स के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है।उनकी मूवीज़ की लिस्ट में साल 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘कुश्ती’ भी एक रही, जिसमें उन्होंने करन सिंह नामक किरदार निभाया था।

What would be the best and unique combination in bollywood… i realised ‘The Great Khali’ and ‘Rajpal Yadav’ in ‘Kushti’ were the best. 😂😉

इस फिल्म में उन्होंने राजपाल यादव, शरत सक्सेना, ओम पुरी और मनोज जोशी जैसे कई दिग्गज बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम किया था। इतने बड़े स्टार्स के होने के बाद भी फिल्म कमाई के मामले में कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। ये खली की पहली बॉलीवुड फिल्म भी थी और इसे IMDB पर 4.3 की रेटिंग मिली हुई है।