हॉलीवुड मूवी के ट्रेलर में आप भी नजर आ सकते हैं, बस करना होगा ये काम – Reminiscence gives everyone a chance to appear in Hollywood trailer using Deep Fake technology ttec

स्टोरी हाइलाइट्स

  • लेटेस्ट मूवी Reminiscence ऑडियंस को इसके ट्रेलर का हिस्सा बनने का मौका दे रही है
  • इसके लिए डीप फेक टेक्नोलॉजी का यूज किया जा रहा है
  • मूवी में Jackman ने Nick Bannister का रोल प्ले किया है

Hugh Jackman की लेटेस्ट मूवी Reminiscence ऑडियंस को इसके ट्रेलर का हिस्सा बनने का मौका दे रही है. इसके लिए डीप फेक टेक्नोलॉजी का यूज किया जा रहा है. इसके लिए आपको बस अपना एक फोटोग्राफ अपलोड करना है. इसके बाद ट्रेलर में आप भी नजर आएंगे. 

है ना कमाल! ऐसा डीप फेक टेक्नोलॉजी की मदद से किया जा रहा है. इस ट्रेलर में आप Hugh Jackman के बैकग्राउंड वॉयस के साथ नजर आएंगे. Reminiscence के ट्रेलर को खुद के साथ बनाना काफी आसान है.

इसके लिए आपको bannisterandassociates.com वेबसाइट पर विजिट करना होगा. 

इसके बाद आपको स्क्रीन पर दिखाए जा रहे निर्देशों को पालन करना होगा. आप उनका फोटोग्राफ अपलोड करना होगा जिनका फेस और आई आप ट्रेलर में देखना चाह रहे हैं. 

मूवी में Jackman ने Nick Bannister का रोल प्ले किया है. Nick Bannister माइंड का एक प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर है जो किसी व्यक्ति को मेमोरी लेन में ले जाता है.

इस प्रोमो को लेकर कहा गया है कि वो जो फोटो अपलोड कर रहे हैं वो क्लाइंट हैं जो मेमोरी में जाकर केस को सॉल्व करना चाह रहे हैं. 

इस शॉर्ट वीडियो का फाइनल रिजल्ट बहुत ज्यादा बेहतर नहीं है लेकिन डीप फेक वीडियो को सिर्फ एक सिंगल फोटोग्राफ से बनाना काफी इम्प्रेसिव है. Reminiscence को 20 अगस्त को रिलीज किया गया था और ये HBO Max पर उपलब्ध है.