स्टॉक मार्केट में Zee Entertainment, Faze Three, HDFC AMC और फोकस वाले अन्य स्टॉक्स Buzzing Stocks Zee Entertainment Faze Three HDFC AMC and other stocks in focus

स्टॉक मार्केट में गुरुवार को फोकस वाले कुछ स्टॉक्स में Zee Entertainment, Faze Three और HDFC AMC शामिल हैं। आप भी इन शेयरों के बारे में जानिए और निवेश की स्ट्रैटेजी बनाइए।

Zee Entertainment – इनवेस्को ने कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत गोयनका को हटाने और नया बोर्ड बनाने की मांग को लेकर EGM की तारीख में देरी करने के लिए Zee Entertainment को नेशनल कंपनी लॉ ट्राइब्यूनल में खींचा है।

Faze Three Ltd – स्टॉक मार्केट के बड़े इनवेस्टर्स में शामिल आशीष रमेशचंद्र कचोलिया ने कंपनी में 4.5 लाख इक्विटी शेयर्स 288.80 रुपये प्रति शेयर और अजय आनंद ने 2.5 लाख शेयर्स 288.20 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर खरीदे हैं।

HDFC AMC – विदेशी प्रमोटर स्टैंडर्ड लाइफ इनवेस्टमेंट्स ने कंपनी में 1,06,50,000 इक्विटी शेयर्स 2,873.79 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर बेचे हैं। इसके अलावा T Rowe Price ने 15,19,557 इक्विटी शेयर्स 2,871.05 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर खरीदे हैं।

ग्लेनमार्क फार्मा – कंपनी को यूरोपियन यूनियन के 13 देशों में Ryaltris नेजल स्प्रे की मार्केटिंग का अप्रूवल मिला है।

जस्ट डायल – नालंदा इंडिया इक्विटी फंड ने कंपनी के 10,18,295 इक्विटी शेयर्स 990.01 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर बेचे हैं।

RBI का बड़ा फैसला, Indian Overseas Bank पर लगी पाबंदियां हटाई

मैक्स हेल्थकेयर इंस्टीट्यूट – वेरिटास फंड ने वेरिटास एशियन फंड की ओर से कंपनी में 52 लाख शेयर्स 350 रुपये प्रति शेयर, SBI म्यूचुल फंड ने इसी कीमत पर 4,28,57,00 शेयर्स और HDFC म्यूचुअल फंड ने भी इसी कीमत पर 47 लाख शेयर्स खरीदे हैं।

सनटेक रियल्टी – टाटा म्यूचुअल फंड ने कंपनी में 11 लाख शेयर्स 465.12 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर लिए हैं।

इंडियन ओवरसीज बैंक – बैंक को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) के प्रॉम्प्ट करेक्टिव एक्शन फ्रेमवर्क से बाहर किया गया है।

इंडियामार्ट इंटरमेश – कंपनी ने मोबिसी टेक्नोलॉजी में 7 प्रतिशत हिस्सेदारी लेने के लिए 10 करोड़ रुपये का अतिरिक्त निवेश किया है।

नाहर इंडस्ट्रियल एंटरप्राइसेज – कंपनी की बैंक लोन फैसिलिटीज को रेटिंग एजेंसी क्रिसिल से स्टेबल रेटिंग मिली है।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।