सामंथा-नागा के तलाक पर कंगना रनौत ने कही चौंकाने वाली बात, बॉलीवुड के इस एक्टर को ठहराया जिम्मेदार | Kangana Ranaut said shocking thing on Samantha Naga divorce said Divorce happened because of Aamir Khan

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस आए दिन हर एक मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखती दिखाई देती हैं. हाल ही में कंगना ने सामंथा और नागा के तलाक पर टिप्पणी पेश की है.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Updated On – 6:59 am, Sun, 3 October 21Edited By: ऐश्वर्य अवस्थी
    Follow us – google news

साउथ इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने अब आखिरकार अलग होने का फैसला ले लिया है. बीते काफी वक्त से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है. इन दोनों के अलग होने पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साउथ स्टार सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) के तलाक को लेकर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर सीधा निशाना साधा है.

नागा-सामंथा के तलाक पर आमिर पर निशाना

हाल ही में कंगना ने कहा है कि चैतन्य का तलाक बॉलीवुड के ‘तलाक एक्सपर्ट’ आमिर खान की संगती में आने में आने के कारण से हुआ है. इस पूरे मामले पर कंगना ने सोशल मीडिया पर इस विषय पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है.

आपको बता दें कि कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भड़ास निकालते हुए लिखा है कि जब भी तलाक होता है, तो गलती हमेशा एक आदमी की ही होती है, ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है, लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है. इस तरह की बकवास और दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं. सौ में एक महिला गलत हो सकची है, पूरी नहीं.एक्ट्रेल ने आगे लिखा है कि ऐसे लोगों से गलत प्रोत्साहन मिलता है. तलाक की संस्कृति पहले से कहीं ज्यादा बढ़ रही है.

वैसे आपको बता दें कि, नागा चैतन्या जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड रोल में हैं.

Kangana Compressed (1)

कंगना रनौत

सामंथा ने किया ऐलान

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी देते हुए लिखा है हमारे सारे शुभचिंतकों, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैय ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी. जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी.हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारा सपोर्ट करें और हमे आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दें. आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

यह भी पढ़ें-TV9 Exclusive : ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री से पहले साहिल श्रॉफ से करण कुंद्रा तक, इन कंटेस्टेंट्स ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद

Top 5 News : ‘बिग बॉस 15’ का हुआ आगाज, सामंथा और नागा ने लिया तलाक लेने का फैसला, पढ़ें मनोरंजन की खबरें