मॉडलिंग के नाम पर युवती से कराया न्यूड फोटो शूट, फिर किया सोशल मीडिया पर अपलोड, FIR दर्ज – lucknow nude photo shoot social media case register ntc

स्टोरी हाइलाइट्स

  • युवती का न्यूड फोटो शूट कर किया सोशल मीडिया पर अपलोड
  • मॉडलिंग करवाने के बहाने धोखा

लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक युवती को मॉडलिंग करवाने के बहाने बड़ा धोखा दिया गया. पीड़िता से पहले न्यूड फोटोशूट कराया गया और बाद में साजिश के तहत उन फोटोज को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया. अब आरोपियों द्वारा दो लाख रुपये की मांग की जा रही है. इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है.

न्यूड फोटो शूट किया सोशल मीडिया पर अपलोड

पीड़िता को उन्हीं के एक साथी द्वारा बनारस आने का ऑफर दिया गया था. कहा गया था कि मॉडलिंग के लिहाज से बनारस में उनका शानदार एड शूट किया जाएगा. उस समय पीड़िता को इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस एड शूट के बहाने उनके साथ बड़ा धोखा होने वाला है. वे अपने साथी की बातों में आ गईं और एड शूट के लिए लखनऊ से बनारस चली गईं.

बनारस में पीड़िता का एक एड शूट भी किया गया. हैरानी की बात ये रही कि मॉडलिंग के नाम पर पीड़िता का न्यूड फोटोशूट किया गया. बाद में उस न्यूड फोटोशूट को टेलीग्राम जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया गया. जब पीड़िता को इसकी जानकारी मिली, उसने फोटोज हटाने की बात कही.

आरोपियों ने मांगे पीड़ित से 2 लाख रुपये

लेकिन आरोपियों ने तब 2 लाख रुपये की मांग कर दी और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. अब पीड़िता ने गोमतीनगर थाने क्षेत्र के पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है. FIR हो गई है और आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास है. अभी तक इस मामले में पुलिस या फिर पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सिर्फ शिकायत दर्ज हुई है और जांच की जा रही है.