मूवमेंट चेक करने लिए महिला डाक्टर की कार में पति ने लगवाया जीपीएस डिवाइस

पति से अलग रही डाक्टर ने दी गई शिकायत में बताया कि कार साफ करने वाले सफाई कर्मी से मिलीभगत कर उनके पति ने उनकी कार में लोकेशन की जानकारी लेने के लिए जीपीएस डिवाइस लगा दी।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 57 में रहने वाली एक महिला डाक्टर ने अपने पति व ससुर पर उसकी जासूसी कराने का आरोप लगाया है। पति से अलग रही डाक्टर ने दी गई शिकायत में बताया कि कार साफ करने वाले सफाई कर्मी से मिलीभगत कर उनके पति ने उनकी कार में लोकेशन की जानकारी लेने के लिए जीपीएस डिवाइस लगा दी। ऐसे में उनका पीछा कर हत्या भी कराई जा सकती है। पति के साथ उनका मुकदमा अदालत में चल रहा है। सेक्टर 56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार डाक्टर रविवार को अपनी कार में सेक्टर-69 में मरीज देखने जा रही थी। वह मोबाइल पर बात करने के बाद स्टीयरिग के नीचे खाली जगह में मोबाइल रख रही थीं, तभी मोबाइल नीचे गिर गया। महिला डाक्टर ने झुककर देखा कि वहां पर काले रंग का बाक्स था। चेक किया तो वो जीपीएस था। घर पहुंचने के बाद महिला ने डिवाइस की तस्वीर लेकर भाई को भेजी तो भाई ने बताया कि ये ट्रैकर जीपीएस डिवाइस है।

यह जानने के बाद डिवाइस खोलकर महिला ने उसमें से सिम को निकाल लिया। महिला ने पति व ससुर पर ही शक जताया है। महिला का कहना है कि कार की चाबी उसके अलावा सफाई करने आने वाले युवक के पास होती है। उन्हें सफाईकर्मी पर भी शक है कि पति व ससुर के साथ मिलकर उसने ये डिवाइस कार में लगा दी।

Edited By: Jagran