चेन्नई: तेज रफ्तार कार ने रोड पेंट कर रहे 9 मजदूरों को कुचला, 2 महिलाओं की मौत – Two workers painting road median killed in accient caused by speeding car in chennai NTC

स्टोरी हाइलाइट्स

  • चेन्नई के विल्लीवक्कम के पास थाथनकुप्पम में हुआ हादसा
  • अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार

तमिलनाडु के चेन्नई में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां तेज रफ्तार कार ने सड़क की मीडियन लाइन की पेंटिंग में जुड़े 9 मजदूरों को कुचल दिया. हादसे में 2 महिला मजदूरों की मौत हो गई. जबकि एक 10 साल के बच्चे समेत 7 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. 

ये हादसा चेन्नई के विल्लीवक्कम के पास थाथनकुप्पम में यह हादसा हुआ. यहां 200 फीट रोड पर मजदूरों का एक समूह काम कर रहा था. सुबह करीब 3 बजे एक तेज रफ्तार कार ने नियंत्रण खोकर सड़क पर खड़े एक मिनी ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें पेंट और ब्रश रखे थे. इसके बाद सड़क पर काम कर रहे मजदूर इसकी चपेट में आ गए. 

हादसे में दो महिला मजदूरों की मौत
हादसे में 25 साल की शशिकला और 27 साल की कामाक्षी की मौत हो गई. घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कार चालक की पहचान सुजीत के तौर पर हुई है. सुचित की उम्र 19 साल बताई जा रही है. वह अपने दोस्त के साथ मामल्लापुरम जा रहा था. सुजीत का इलाज चल रहा है. हालांकि, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सुजीत के शराब पीकर गाड़ी चलाने की संभावना से इनकार किया है. हालांकि, सुजीत को जेल भेजकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.