एक शख्स ने रचाई राइस कुकर से शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चौंकाने वाली तस्वीरें | Photos of Indonesian man marrying rice cooker go viral

एक शख्स ने रचाई राइस कुकर से शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चौंकाने वाली तस्वीरें

शख्स ने रचाई कुकर से शादी

आप सभी ने कई तरीके की शादी देखी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी ये देखा है कि किसी शख्स ने कुकर से शादी रचा ली .शायद नहीं! आप सभी को बता दें ये सच जिसका सबूत आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

TV9 Hindi

आप सभी ने कई तरीके की शादी देखी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी ये देखा है कि किसी शख्स ने कुकर से शादी रचा ली. शायद नहीं. आप सभी को बता दें ये सच जिसका सबूत आप तस्वीरों में देख सकते हैं. दरअसल, एक इंडोनेशियाई व्यक्ति की अपने प्यारे चावल कुकर से शादी करने की तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो गई हैं. वह आदमी सफेद शादी की पोशाक पहने दिखाई दे रहा है. जबकि दुल्हन ने सिर्फ एक शादी का घूंघट पहना है. हमारे कहने का मतलब है चावल के कुकर के ऊपर आप एक कपड़ा देख सकते हैं.

तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में दूल्हा शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करते दिखाई दे रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपनी दुल्हन को किस करते दिख रहा हैं. तस्वीर में आप कैप्शन में पढ़ सकते हैं, ‘व्हाइट, शांत, खाना पकाने में अच्छा, बहुत स्वप्निल’ ये तस्वीरें सबको पसंद आ रही है साथ ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जो इन फोटोज को देख काफी हैरान हैं और कमेंट के जरिए अपनी सवाल पूछ रहे हैं.

तस्वीर में दिख रहा शख्स कहरोल अनम है, जिसने 20 सितंबर को राइस कुकर के साथ अपनी शादी की घोषणा करने के लिए अपने फेसबुक पेज पर तस्वीरें पोस्ट की थीं. अनम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘सफेद, शांत, उत्तम…ज्यादा बात नहीं करता, खाना पकाने में अच्छा, एक सपना सच होता है. तुम्हारे बिना मेरे चावल नहीं बनते.’ अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिन्हें 44,300 से अधिक लाइक और 13,5000 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है.

तस्वीरों पर लोगों के रिएक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कहा, ‘मैं अपने एयर फ्रायर के साथ ऐसा करने की सोच रहा था.’ एक और हैरान यूजर ने पूछा, ‘क्या इस शख्स ने अपने राइस कुकर से शादी की? एक अन्य ने लिखा, “यह शख्स बेहद ही जीनियस है.’ आप सभी को बता दें दोनों को मिले हुए चार ही दिन हुए थे, अनम ने फेसबुक पर यह जानकारी साझा की कि उन्होंने अपनी पत्नी राइस कुकर को तलाक दे दिया है. दंपति के अलग होने का कारण यह है कि वह चावल पकाने में अच्छी है लेकिन कोई अन्य व्यंजन बनाने में अच्छी नहीं है.

खैर, यह पता चला है कि शादी और तलाक सब एक मजाक था. अनम सोशल मीडिया पर फनी कंटेंट बनाने के लिए जाने जाते हैं.

यह भी पढ़ें: बीच सड़क इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- पागलपंती की भी कोई हद होती है

तेज रफ्तार बस के नीचे आ गया बाइक सवार, लेकिन फिर जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं, देखें खौफनाक वीडियो