इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी पाकिस्तानी लड़कियों ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो | Pakistan tiktok star hareem shah and sundal khattak new videos goes viral on social media

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी पाकिस्तानी लड़कियों ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

सोशल मीडिया पर हरीम शाह की फैन फॉलोविंग अच्छी-खासी है.

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह फिर अपने नए वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. टिकटॉकर संदल खटाक के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें दोनों को एक-दूसरे संग मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Publish Date – 12:26 pm, Tue, 28 September 21Edited By: पीयूष जयजन
    Follow us – google news

पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह अचानक से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल हाल ही में टिकटॉकर संदल खटाक (Sandal Khattak) के साथ हरीम का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करती हुईं नजर आती हैं. डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, हरीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद यह वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर काफी हंगामा मचने के बाद उन्होंने उसे डिलीट कर दिया. अब फिर से सोशल मीडिया पर हरीम और संदल का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर इस बार संदल खटाक (Sandal Khattak) के साथ हरीम का जो वीडियो लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है, उसमें दोनों टिकटॉक स्टार एक-दूसरे के प्रति अपना प्रेम जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में दोनों बी प्राक के सॉन्ग फिलहाल पर एक-दूसरे गले लगाते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को हरीम शाह ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक दिन पहले ही शेयर किया है. उनका ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसलिए इस वीडियो की जमकर चर्चा हो रही है.

आपको बता दें कि ये दावा किया जा रहा है कि सुंदल खटाक टिकटॉकर हरीम की ‘गर्लफ्रेंड’ हैं. इसलिए पाकिस्तान में कई लोग ये खबर सुन भड़क भी गए. जिनके साथ हरीम कई शॉर्ट वीडियोज बनाकर अपने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं. हरीम शाह की फैन फॉलोविंग काफी बड़ी है. उनके टिकटॉक अकाउंट पर 20 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. हरीम शाह का विवादों से काफी पुराना नाता है. एक बार उन्होंने गंदी और अश्लील भाषा को लेकर मुफ्ती कावी को थप्पड़ जड़ दिया था. हरीम शाह ने वेब सीरीज में काम किया था. जिसके बाद उनकी पॉपलैरिटी और बढ़ गई.

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन श्याम रंगीला ने मस्त अंदाज में लोगों को हंसाया, देखें किसकी मिमिक्री कर अब कैसे लिए मजे

ये भी पढ़ें: पापा ने रॉन्ग साइड में चलाई कार तो बेटी ने जुदा अंदाज में लगाई फटकार, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ